Home खेलकूद विद्या भारती जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता संपन्न

विद्या भारती जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता संपन्न

115
0
Vidya Bharti district level athletics competition concluded
विद्या भारती जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता संपन्न
जीतने के लिए मन को तैयार रखना होगा- लक्ष्मीकांत पांडे
नागपुर : किसी भी खिलाड़ी को जीतने के लिए सबसे पहले अपने दिमाग को तैयार करना होगा.  सेवानिवृत्त संयुक्त शिक्षा निदेशक और विद्या भारती पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत पांडे ने कहा कि एक बार मन तैयार हो जाए तो वह अच्छा प्रदर्शन कर सकता है।  स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त विद्या भारती की पश्चिमी क्षेत्रीय स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय के सहयोग से उन्हीं के खेल मैदान में आयोजित की गई।  अध्यक्षता विश्वविद्यालय के खेल विभाग के निदेशक डॉ. शरद सूर्यवंशी ने की।
 विदर्भ एवं देवगिरि प्रांत के संघ मंत्री शैलेश जोशी ने बताया कि विद्यार्थी आपस में प्रतिस्पर्धा करें और अपने पुराने उच्च अंकों को तोड़कर आगे बढ़ें और चयनित विद्यार्थी विद्या भारती की अखिल भारतीय प्रतियोगिता में जाएंगे।  मंच पर स्व.  उषाताई टेम्मुरनिकर मेमोरियल में आयोजित इस टूर्नामेंट के प्रायोजक ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक अरविंद टेम्मुरनिकर, प्रांत मंत्री डॉ. मंगेश पाठक, क्षेत्र खेल समन्वयक धर्मेश जोशी मुख्य रूप से उपस्थित थे।  (66वें राष्ट्रीय खेलों में 3000 मीटर बालिका दौड़ में कांस्य पदक जीतने वाली पंडित बच्छराज व्यास विद्यालय की भावश्री महल्ले और उनकी कोच सैली वाघमारे का अभिनंदन किया गया।) कार्यक्रम का संचालन नागपुर महानगर मंत्री संदीप पंचभाई ने किया।
कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती शिशु मंदिर प्रसाद नगर की आचार्य प्रेक्षा जोड और पूजा वैद्य द्वारा गाए गए सरस्वती वंदना से हुई, जबकि धन्यवाद ज्ञापन प्रतियोगिता के आयोजक जीतेंद्र घोड़ेकर ने दिया।  प्रतियोगिता की सफलता के लिए विद्या भारती के सभी कार्यकर्ता जुटे रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here