Home जयपुर विद्यालय खोलने की घोषणा, श्री रामनाथ कोविंद करेंगे लोकार्पण

विद्यालय खोलने की घोषणा, श्री रामनाथ कोविंद करेंगे लोकार्पण

189
0
Announcement of opening of school, Shri Ramnath Kovind will inaugurate

जयपुर । धानुका परिवार ने सालासर बालाजी धाम में त्रिवेणी देवी धानुका उच्च माध्यमिक आदर्श विद्या मंदिर विद्यालय खोलने की घोषणा की है। निजी स्थान पर पदाधिकारियों ने इसकी घोषणा एक समारोह में की। कंपनी की सामाजिक गतिविधियों एवं विद्यालय के बारे में जानकारी साझा करते हुए धानुका परिवार ने बताया कि माताजी त्रिवेणी देवी की 100वीं जयंती पर पवित्र सालासर धाम में विद्यालय का शुभारंभ करेंगे, जिसका लोकार्पण पूर्व राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद करेंगे।

धानुका परिवार ने बताया कि 18 अगस्त को बालाजी सालासर धाम की धरती पर त्रिवेणी देवी धानुका उच्च माध्यमिक आदर्श विद्या मंदिर का लोकार्पण केवल एक संस्थान का लोकार्पण नहीं है, बल्कि समाज को ज्ञान के प्रकाश का उपहार देकर सशक्त करने की दिशा में एक कदम है। यह सम्मान की बात है कि राजस्थान में विद्या भारती 652 विद्यालयों का संचालन करती है।

गत वर्ष कॉमर्स के तीनों टॉपर्स संस्था के विद्यालय से थे। हमने 11 फरवरी 2023 को अपने पिताजी के जन्मदिवस समारोह पर आयोजित वार्षिक समारोह में उनको सम्मानित किया था। सालासर धाम में नए विद्यालय के उद्घाटन के अवसर पर ऐसे ही 5 प्रतिभावान विद्यार्थियों को पूर्व राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद सम्मानित करेंगे।

इसके अलावा प्रधानाचार्य लोकेश चौमाला और भवन के प्रमुख वास्तुकार प्रमोद गुप्ता को भी सम्मानित किया जाएगा। गुप्ता धानुका परिवार के सोशल प्रोजेक्ट्स में पिछले 25 वर्षों से जुड़े रहे हैं, लेकिन कभी कोई शुल्क नहीं लिया। यहां तक कि वे स्वयं के खर्च पर साइट विजिट (विज्ञान यात्रा) भी करते रहते हैं।

और पढ़ें : ओल्ड जीरो में वनस्पति विज्ञान विद्या निकेतन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here